Hospital administration said to Corona victim Kanika Kapoor Dont show starry tantrums, cooperate like a patient – कोरोना पीाड़ित कनिका कपूर से बोला अस्पताल प्रशासन, स्टार वाले नखरे ना दिखाएं, मरीज की तरह सहयोग करें


लखनऊ :

कोरोना से पीाड़ित बॉलीवुड  गायिका कनिका कपूर संजय गांधी PGIMS में भर्ती हैं, जहां कनिका का इलाज चल रहा है. PGIMS प्रशासन  ने बॉलीवुड स्टार कनिका से कहा है कि वे स्टार वाले नखरे ना दिखाते हुए अस्पताल प्रशासन के साथ बतौर मरीज सहयोग करें. संजय गांधी PGIMS के निदेशक डॉक्टर आरके धिमन ने कहा कि अस्पताल में जो सबसे अच्छी सुविधाएं हैं वे कनिका कपूर को दी जा रही हैं. उनको एक मरीज के तौर पर सहयोग करना चाहिए और नखरे नहीं दिखाने चाहिए.

निदेशक ने बताया कि कनिका को ग्लूटेन-फ्री डाइट दी जा रही है जो कि अस्पताल के किचन में तैयार की जा रही है. निदेशक ने कहा कि कनिका को हमारे साथ सहयोग करना चाहिए. निदेशक ने कहा कि कनिका कपूर को एक आइसोलेटे रूम दिया गया है. जिसमें शौचालय भी है. साथ में मरीज के लिए बिस्तर है और एक टेलीविजन है. कनिका कपूर के कमरे में एयर कंडीशन है, वेंटिलेशन है. साथ ही कोरोना यूनिट के लिए बनाया गया एयर हैंडलिंग यूनिट भी है.  

निदेशक ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है पर पहले उनको एक मरीज की तरह बर्ताव करना चाहिए ना कि एक स्टार की तरह. पुलिस के मुताबिक कनिका कुछ दिन पहले लंदन से लौटी थीं. कनिका कपूर 11 मार्च को लखनऊ पहुंची थी. अधिकारियों द्वारा  कनिका को क्वॉरेंटाइन रहने के लिए कहा गया था. लेकिन इस बात को नजरअंदाज करते हुए और निर्देशों का पालन न करते हुए वे ताजमहल होटल में रुकीं थी.  

शुक्रवार को कनिका ने इंस्टाग्राम पर यह बात शेयर की थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं. अब लखनऊ पुलिस ने बॉलीवुड स्टार कनिका कपूर के खिलाफ लापरवाही बरतने और कोरोना वायरस संकट को लेकर दिए गए निर्देशों का पालन न करने और खुद को आइसोलेट ना करने को लेकर मामला दर्ज किया है. उन पर आईपीसाी धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है. सीएमओ लखनऊ की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है.

टिप्पणियां

(ANI से इनपुट के साथ)

कोरोना वायरस के कारण मशहूर सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ दर्ज हुई 4 FIR



Source link

One thought on “Hospital administration said to Corona victim Kanika Kapoor Dont show starry tantrums, cooperate like a patient – कोरोना पीाड़ित कनिका कपूर से बोला अस्पताल प्रशासन, स्टार वाले नखरे ना दिखाएं, मरीज की तरह सहयोग करें

  • April 6, 2020 at 10:01 am
    Permalink

    Greetings from Los angeles! I’m bored at work so I
    decided to check out your site on my iphone during lunch break.

    I love the info you present here and can’t wait to take a
    look when I get home. I’m surprised at how quick your blog loaded
    on my mobile .. I’m not even using WIFI, just 3G .. Anyhow, wonderful blog!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *